ऐसी बाइक का अविष्कार करेंगे जो गौमूत्र से चले और इसे PM मोदी को समर्पित कर देंगे!

अक्षय कुमार के साथ बहुत कम ऐसा होता है कि उन्हें किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़े लेकिन हाल ही में अपने 6 साल पुराने ट्वीट को लेकर अक्षय कुमार यूजर्स के निशाने पर आ गए।

डिलीट किया छ साल पुराना ट्वीट, लोगों को खटका

दरअसल अक्षय ने अपना ये 6 साल पुराना ट्वीट डीलीट कर दिया जिसमें अक्षय पेट्रोल के बढ़ते दामों पर तंज कस रहे हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘पेट्रोल की कीमतें जैसे बढ़ रही हैं, मेरा ख्याल है कि हमें अब सड़कों पर निकालने के लिए अपनी साइकिल साफ कर लेनी चाहिए।

ऐसी क्या मजबूरी थी कि अक्षय को ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा

बीजेपी की सरकार में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम से परेशान लोगों ने सवाल किए तो अक्षय कुमार के अकाउंट से यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया। फिर क्या था ट्विटर पर लोगों की नजरों से ये बात भी नहीं बची लोगों ने पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि अक्षय को ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

पेट्रोल और डीजल के दामों पर अक्षय की चुप्पी सोशल मीडिया पर लोगों को खटक रही

दरअसल अक्षय कुमार ने 27 फरवरी 2012 को उस समय ट्वीट किया था जब सत्ता में कांग्रेस नेतृत्व वाली UPA सरकार थी और पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दामों पर उस समय अक्षय ने सरकार का विरोध किया था और अब मोदी सरकार में बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों पर अक्षय की चुप्पी सोशल मीडिया पर लोगों को खटक रही है।

एक यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म में एक ऐसी मोटर साइकिल का अविष्कार करेंगे जो गौमूत्र से चलती हो और वह इसे मोदी सरकार को समर्पित कर देंगे।

क्यों हैं अक्षय चुप

ट्विटर पर लोग सिर्फ यहीं जानना चाहते हैं कि अगर 2012 में 75 रुपये पर पहुंची कीमत अक्षय को ज्यादा लग रही थी, तो 2018 में 80 के पार जा चुके पेट्रोल और डीजल के दाम पर वो चुप क्यों हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here