उत्तरकाशी : परीक्षा में फेल होने पर चार छात्राओं ने गटका जहर, एक की मौत

उत्तरकाशी- उत्तराखंड में बोर्ड रिजल्ट के बाद चार छात्राओं ने जहर खा लिया है। इनमें से एक लड़की की मौत हो गयी है। जबकि तीन छात्राओं को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

थानाध्यक्ष महादेव उनियाल ने बताया कि नगर की बिड़ला गली में एक बालिका ने जहर खाया। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बालिका साक्षी रावत (17) पुत्री महावीर टिहरी जिले के कंडियाल गांव की रहने वाली थी। लड़की का पंचनामा भरने के बाद पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। डुंडा में 12वीं की परीक्षा में फेल होने के चलते एक लड़की ने भी जहर का सेवन किया।

जिसे अस्पताल में इलाज के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। किशनपुर में 10वीं में फेल होने के चलते एक अन्य छात्रा ने भी जहर का सेवन किया है। उसे भी जिला अस्पताल में इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है। वहीं उतरौं की 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा की जहर गटकने की सूचना है। जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए जाया गया है। एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि छात्रा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। रेफर करने की संभावना है।

बोर्ड परीक्षा के बाद जहर पीने की घटना से चिंता

जिले में परीक्षा परिणाम से निराश रही छात्राओं के जहर खाने का मामला सामने आया है। छात्राओं की परिजनों से नाम न छापने की शर्त पर बताया कि परीक्षा परिणाम आने के बाद यह हादसे उनके सामने अचानक आये हैं। मामले में एसओ महोदव उनियाल ने बताया कि परिजनों से छात्राओं के नाम मीडिया में न बताने की अपील की है। जिसके चलते परिजनों व छात्राओं का नाम डिसक्लोज नहीं किय गये हैं। प्री ट्रीटमेंट के बाद छात्राओं का हायर सेंटर के लिए रेफर किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here