उत्तराखंड के युवक की जापान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मर्डर का आरोप

टिहरी- राज्य में बेरोजगारी की वजह से उत्तराखंडी राज्य से बाहर या देश से बाहर नौकरी की तलाश में जा रहे हैं और नाम भी कमा रहे है. लेकिन देवप्रयाग विधानसभा के जामणीखाल क्षेत्र एक युवक की जापान में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक का नाम अर्जुन बिष्ट है। जापान में ही कार्यरत एक भारतीय रोशन रतूड़ी ने अर्जुन के मौत की जानकारी उसके परिजनों को दी औऱ साथ सोशल मीडिया पर भी इस खबर से सबको रुबरु करवाया औऱ इंसाफ की मांग की. बाहर कमाने गए बेटे की की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक अपने पीछे अपने जो छोटे बच्चों का बेसहारा कर गया.

गैस सिलेंडर फटने की वजह से अर्जुन हुआ हादसे का शिकार 

जानकारी के मुताबिक पिछले चार महीने से अर्जुन ओसाका के सी-वाशी शहर के एक होटल में काम कर रहा था। अर्जुन की मौत की खबर देने वाले रोशन रतूड़ी ने बताया कि शनिवार दोपहर इसी होटल के किचन में काम करते वक्त गैस सिलेंडर फटने की वजह से अर्जुन हादसा का शिकार हो गया। हालांकि 30 वर्षीय अर्जुन के परिवार का कहना है कि उनके बेटे का मर्डर किया गया है।

अर्जुन अपने पीछे अफने माता-पिता, पत्नी और दो अबोध बच्चों को छोड़कर चले गए हैं।  मृतक के घरवालों का कहना है कि उन्होंने सरकार से इस मौत की जांच की मांग के साथ ही डेडबॉडी को जल्द से जल्द टिहरी भिजवाने की मांग की है।

गौर हो कि युवक देवप्रयाग विधानसभा के जामणीखाल क्षेत्र के पबेला ग्राम पंचायत के गुराई गांव का निवासी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here