उत्तराखंड के कलाकारों से भरपूर है ‘फालूदा’, शिक्षा मंत्री के बेटे भी फिल्म में….पढ़िए

रामनगर- कॉमेडी से भरपूर बॉलीवुड फिल्म ‘फालूदा’ 18 मई को देशभर में रिलीज होगी। इसकी पूरी शूटिंग उत्तराखंड में की गई है और सभी कलाकार भी उत्तराखंड से हैं। फिल्म के लीड रोल में रामनगर निवासी आरव नेगी और रुद्रपुर निवासी गूंज चांद हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकार रामनगर पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्रदेश के कलाकार बहुत ही टैलेन्टेड हैं। बस उन्हें इंतजार है तो एक मौके का, जिसके मिलते ही वह अपनी प्रतिभा को जनता के सामने रख देगें। उन्होंने जनता से अपील की कि 18 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को जरुर देखें। यह एक फैमिली फिल्म है। जिसे आप अपने घर परिवार के साथ बैठकर देखें।

फिल्म 2.5 करोड़ रुपये की लागत से बनी

पिछले साल अगस्त में उत्तराखंड के नैनीताल, भीमताल, बाजपुर, पंतनगर और रुद्रपुर में एक महीने तक इस फिल्म की शूटिंग की गई। उत्तराखंड लोकेशन के लिहाज से अच्छा है और कलाकार भी स्थानीय मिलने की वजह से यह फिल्म बनाने का विचार आया था। पीहू शर्मा, गौरव शर्मा और अंकुर पांडे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 2.5 करोड़ रुपये में बनी है।

शिक्षा मंत्री के बेटे ने भी निभाई है भूमिका

बॉलीवुड फिल्म ‘फालूदा’ में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे अंकुर पांडे ने भी भूमिका निभाई है। हालांकि, उनका रोल फिल्म खत्म होने के आधे घंटे पहले शुरू होता है। किस तरह का रोल उन्हें मिला है, इस पर अंकुर ने कहा कि यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, यह लेकिन फिल्म युवाओं को काफी पसंद आएगी।

कहानी में है ट्विस्ट

फिल्म ‘फालूदा’ की कहानी में ट्विस्ट है। यह फिल्म आज की भागमभाग जिंदगी में दो पत्नियों के बीच फंसे पति पर आधारित है। इस फिल्म में पति के किरदार में नजर आने वाले आरव सिंह दो शादियां करते हैं। लेकिन, दोनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में नहीं बताते। फिर वह किसी कुख्यात अपराधी को पकड़ लेते हैं। मगर, इस बीच पुलिस उनके ही पीछे लग जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here