उत्तराखंड में जल्द शुरु होगी बाहूबली-3 फिल्म की शूटिंग, सीएम से मुलाकात

देहरादून- उत्तराखंड से आकर्षित केवल देश-विदेश के लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड नगरी भी आकर्षित है. औऱ लगातार शूटिंग के लिए राज्य का रुख कर रहे हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर बत्ती गुलमीटर चालू की शूटिंग उत्तराखंड के कई जगह हुआ.

जिसके बाद एक बाऱ फिर बड़े बजट की फिल्म यहां शूट होने जा रही है. जी हां देश के इतिहास में अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म बाहुबली का पार्ट-3 अब उत्तराखंड में शूट होने जा रही है। उत्तराखंड की वादिया और यहाँ के कुदरती झरने लगभग चार सै करोड़ रूपये की लगत से बनने वाली इस फिल्म में दिखाई देंगे. इसके लिए खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फिल्म के निर्देशक राज मोली एसएस राजमौली मुलाकात की है।

उत्तराखंड के देहरादून और जंगलो में फिल्म की शूटिंग का काम मेकर्स कंपनी बतौर लाइन प्रोड्यूसर को दिया गया है। ये पहली बार होगा जब इतने बड़े बजट की फिल्म उत्तराखंड में फिल्मायी जाएगी। सीएम त्रिवेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है की निर्देशक राजमौली ने बताया की उनको कई लोगों ने बताया है की देश में इस वक्त या तो भोपाल में शूटिंग बहुत सुखद रहती है या फिर उत्तराखंड में इस लिए आने वाली बाहुबली सीरीज की शूटिंग वो उत्तराखंड में करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here