उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप, बनाई वीडियो

सितारगंज- उत्तराखंड में अब ऐसी घटनाएं भी होने लगी है जिसके बारे में आज तक किसी ने सोचा नहीं था. उत्तराखंड के लोगों ने गैंगरेप जैसी घटनाओं के बारे में सिर्फ दिल्ली औऱ मुम्बई जैसे बड़े-बड़े महानगरों में ही घटित होती ही सुनी औऱ समाचार चैनल में देखी. लेकिन ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में हुई जिससे लोगों को हिला के रखा दिया.

आपको बता दें उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज में शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां माथा टेकने मजार पर गई दो किशोरियों के साथ गैंगरेप कर न सिर्फ बेरहमी से मार पीट की गई बल्कि किशोरियों की अश्लील वीडियो भी बनाई गई। बताया जा रहा है किशोरियों के साथ पांच युवकों ने हैवानियत की हदें पार की है। पुलिस ने 7 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है।

दोनों युवक उन्हें बहला-फुसलाकर पास के जंगल में ले गए

बताया जा रहा है कि एक किशोरी अपनी सहेली के साथ सितारगंज से सटे पंडरी गांव के पास स्थित मजार पर गई थी। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि वहां उन्हें अमरिया निवासी समीर व अरशद मिले। दोनों को वे पहले से जानते थे। दोनों युवक उन्हें बहला-फुसलाकर पास के जंगल में ले गए और छेड़खानी शुरू कर दी। जहां किशोरियों का शोर सुनकर चार-पांच अन्य युवक लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए और उन्होंने किशोरियों की मदद करने की बजाय अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी। जिसमे एक किशोरी का दाँत भी टूट गया। इसके बाद उन्होंने उनके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ युवकों ने बनाई किशोरियों की वीडियो 

इस दौरान कुछ युवक किशोरियों की वीडियो क्लिप भी बनाते रहे। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर किशोरियां अपने घर पहुंची और उन्होंने परिजनों को पूरी घटना की जनकारी दी। इसके बाद किशोरियों के पिता ने पुलिस चौकी जाकर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here