उत्तराखंड : देहरादून में बारिश का कहर, 5 लोगों की मौत, दो घायल

देहरादून- उत्तराखंड सहित कई जिलों में बारिश का दौर शुरु हो गया साथ ही बारिश का कहर भी देखने को मिला. देहरादून में हुई सुबह तेज बारिश से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए.

दरअसल देहरादून में सुबह तेज आंधी और बारिश का सिलसिला शुरु हुआ. जिससे देहरादून के थाना बसंत विहार के शास्त्री नगर खाला क्षेत्र में एक मकान का पुश्ता ढह गया. मलबे में दबने 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक सहसपुर में पानी के तेज बहाव में बहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

सूचना पर बसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया। पुलिस रेस्क्यू टीम द्वारा आपदा उपकरणों की मदद से मौके से मलबे को हटाकर उसमें दबे 06 लोगों को निकालकर थाने के सरकारी वाहन से उपचार के लिए दून अस्पताल पहुंचाया. जिनमें से 04 लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि दो घायलों का दून अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 नाम पता मृतक-

मृतकों में संतोष साहनी (35 वर्ष) पुत्र रामचंद्र साहनी निवासी शास्त्रीनगर खाला, वसंत विहार देहरादून, सुलेखा देवी (30 वर्ष) पत्नी संतोष साहनी निवासी उपरोक्त, धीरज कुमार (5 वर्ष) पुत्र संतोष साहनी निवासी उपरोक्त, नीरज कुमार (3 वर्ष) पुत्र संतोष साहनी निवासी हैैं। सभी तारसराय गुड़िया जिला दरभंगा, बिहार के मूल निवासी हैं। दो घायलों में घायल प्रमोद साहनी  (35 वर्ष) पुत्र सखीलाल साहनी, जगदीश साहनी, (70 वर्ष)  को अस्पताल भेजा गया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here