उत्तराखंड : नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, फेंका जंगल में

हरिद्वार- पोक्सो एक्ट में बदलाव के बाद भी दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. ताजा मामला हरिद्वार जिले के लकसर खानपुर थाना क्षेत्र का है. जहां प्रहलादपुर गांव में देर रात  शौच के लिए गयी 16 वर्षिय नाबालिग ने गांव के ही दो युवकों पर नशीला पदार्थ सुघां कर अगवा करने और सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

दरअसल पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह रात को शौच के लिए गयी थी जहां गांव के ही दो युवकों ने उसे नशील पदार्थ सुघां कर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. साथ ही नाबालिग ने बताया की दुष्कर्म के बाद दोनों ने उसे बादशाह पुर के जंगल में फेंक दिया. होश आने पर किसी तरह नाबालिग किशोरी घर पहुँची और परिजनों को आपबीती सुनाई.

आपबीती सुन परिजनों के पाँव के नीचे से जमीन खिसक गई. परिजन किशोरी के साथ खानपुर थाने पहुंचे और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर तुरंत कार्रवाई हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और जाँच शुरू कर दी वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों के परिजन हम से मारपीट कर रहे हैं और धमकी दे रहे है कि मुकदमा वापसी लेने वरना अंजाम बुरा होगा

डरे सहमे पीड़ित के परिजन लकसर सी ओ चंदन सिंह बिषट से मिले ओर आरोपीयो के परिजन से अपनी सुरक्षा की बात कही. वहीं चंदन सिंह बिषट सीओ लकसर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और जल्द आगे की कार्रवाई करने का पीड़िता को आश्वासन दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here