कोकीन और चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय कीमत 25 लाख

काशीपुर- एसएसपी के निर्देश पर नशे के विरूद्ध लगातार चलाये जा रहे अभियान के तहत काशीपुर पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ के निर्देशन में कोतवाली प्रभारी चंचल शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रामनगर रोड स्थित धनौरी के पास नवनिर्मित कॉलोनी में चैकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को धर दबोचा. पुलिस गिरफ्त में पकड़े गए अभियुक्तों ने अपने नाम मेहर चंद पुत्र जयराम निवासी ग्राम धनौरी (लक्ष्मीपुर लच्छी) काशीपुर और मक्खन पुत्र मुंशीराम निवासी जोगीपुरा बाजपुर बताया, कोतवाली काशीपुर में सीओ और अपर पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से मामले का खुलासा किया.

पुलिस के मुताबिक़ इन दोनों को बाजपुर गाँव निवासी डॉ. अहमद नामक युवक के द्वारा कोकीन और चरस उपलब्ध कराई जाती थी और बेचने के बाद 10-10 लाख रुपया डॉ. अहमद को देते थे और 5-5 लाख रूपये खुद रखते थे. पुलिस के मुताबिक़ दोनों के पास से आधा किलो कोकीन और आधा किलो चरस बरामद हुई है और चूंकि कोकीन का यह ज़िले में पहला मामला है इसीलिए इसके संभावित खरीददारों का पता लगाया जा रहा है.

बाजपुर और काशीपुर इलाके में खनन क्षेत्र में इसकी बिक्री का मामला सामने आया है. ज्यादातर यहाँ चरस और स्मैक के मामले तो पहले भी यहाँ सामने आये हैं. पुलिस ने इसका स्थानीय स्तर पर उपयोग की बात भी स्वीकार की है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बरामद कोकीन की कीमत 25 लाख और चरस की कीमत 30 हज़ार आंकी गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here