अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, भाई घायल

काशीपुर- कुंडा थाना क्षेत्र में देर रात कच्ची शराब देने बाइक से जा रहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया। घटना में बाइक पर पीछे बैठे एक युवक की मौत हो गयी जबकि गोली लगने से दूसरा युवक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम दुर्गापुर किलवाली का है। जहा गांव के निवासी भजन सिंह अपने चचेरे भाई बलविंदर के साथ जसपुर के कलियावाला में कच्ची शराब देने के लिए जा रहे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली लगने से भजन सिंह की मौत हो गयी जबकि बलविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा गंभीर रूप से घायल बलविंदर को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहाँ से उसके परिजन उसे गंभीर हालत में हल्द्वानी के रेफर कर दिया।
वहीं पुलिस ने मृतक भजन सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।मृतक के परिजनों के मुताबिक़ घायल बलविंदर को बीते 27 अक्टूबर 2017 को काशीपुर के रामनगर रोड सरहित रामजीवनपुर में हुए रणजीत सिंह मर्डर केस में आज कोर्ट में गवाही देने जाना था। जिसको लेकर आरोपी पक्ष पहले ही जान से मारने की धमकी दे चुका था जिसके चलते देर रत उन्होंने दोनों युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया। पुलिस अब पूरे मामले में हत्यारों की धरपकड़ में जुट गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here