अचानक टाइगर श्रॉफ से मिलने देहरादून पहुंचीं दिशा पटानी

देहरादून- अभिनेत्री दिशा पटानी अपने खास दोस्त टाइगर श्रॉफ से मिलने और बागी-2 की सफलता को इंज्वाय करने अचानक देहरादून पहुंच गई। बताया जा रहा है कि टाइगर के बुलाने में ही दिशा दून आई हैं। एक दिन देहरादून रहने के बाद शनिवार को दिशा मुंबई लौट जाएंगी।

बता दें कि आठ अप्रैल से ही टाइगर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं। जबकि दिशा इन दिनों खाली हैं। बताया जा रहा है कि ‘बागी-2’ की सक्सेस को भी दोनों साथ में इंज्वाय नहीं कर पाए थे। सूत्रों के मुताबिक, टाइगर ने ही दिशा को देहरादून के सुहावने मौसम के बारे में बताया और आने को कहा।

चर्चा है कि इस दौरान दोनों बागी-2 भी देख सकते हैं। दिशा ने भी दून पहुंचते ही यहां के मौसम की तारीफ की। दिशा ने बताया कि टाइगर ने यहां के क्राउड की तारीफ की है। इस दौरान दिशा ने शूटिंग के शेड्यूल के बारे में भी जानकारी ली। बॉलीवुड में टाइगर और दिशा की जोड़ी को ब्वायफ्रैंड और गर्लफ्रैंड के रूप में जाना जाता है।

अक्सर खास मौकों पर दोनों साथ में दिखाई भी देते हैं। चर्चा है कि शनिवार को एक घंटे की शूटिंग है। जिसके बाद दोनों मसूरी भी जा सकते हैं। इसके बाद शाम को दिशा मुंबई लौट जाएंगी। दिशा इससे पहले भी एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए देहरादून आ चुकी हैं।

शनिवार को देहरादून में शूटिंग का आखिरी दिन था। इसके बाद मसूरी और ऋषिकेश में शूटिंग की जाएगी। मसूरी में भट्टा गांव में फिल्म की शूटिंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here