‘टाइगर जिंदा है’ का BOX OFFICE में धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने कि यकीन करना मुश्किल

सलमान खान की सुपर-एक्शन फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पहले दो दिन में धमाकेदार कमाई कर ली है। फिल्म का कलेक्शन अब 70 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 69 करोड़ 40 लाख रूपये

अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने रिलीज़ के दूसरे दिन 35 करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया। ये पहले दिन के 33 करोड़ 75 लाख रूपये के कलेक्शन से एक करोड़ 55 लाख रूपये ज़्यादा है। दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 69 करोड़ 40 लाख रूपये हो गया है। टाइगर ज़िंदा है को क्रिसमस का चार दिनों का एक्सटेंडेड वीकेंड मिला है और तीसरे दिन ही अगर फिल्म 100 करोड़ पार कर ले तो कोई हैरानी वाली बात नहीं लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि टाइगर ज़िंदा है ने इसी साल आई कबीर खान निर्देशित ट्यूबलाइट के वीकेंड कलेक्शन 64 करोड़ 77 लाख रूपये को सिर्फ़ दो दिनों में पीछे छोड़ दिया है

देश भर में साढ़े चार हजार से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़

साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाले सलमान खान के लिए ये एक तरह से अपने चाहने वालों को सॉलिड क्रिसमस गिफ़्ट है। करीब दो घंटे 41 मिनट की इस फिल्म में डेढ़ सारे मुल्कों की सैर, सीक्रेट मिशन, कटरीना कैफ़ के साथ ‘बर्फ़ीला’ रोमांस, न्यू-एज सुपर-एसॉल्ट मशीनगन्स और करारे एक्शन हैं। करीब 150 करोड़ में बनी और देश भर में साढ़े चार हजार से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ की गई टाइगर ज़िंदा है, साल 2014 में इराक में आतंकवादी संगठन आई एस आई एस के हाथों बंधक बनाई गई 25 नर्सों को छुड़वाने का मिशन है।

1.साल 2012 में रिलीज़ हुई एक था टाइगर ने पहले दिन 32 करोड़ 93 लाख रूपये और दूसरे दिन 14 करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

2.ट्यूबलाइट को पहले दिन 21 करोड़ 15 लाख रूपये और दूसरे दिन 23 करोड़ 50 लाख रूपये मिले थे।

3.टाइगर ज़िंदा है को दो दिन में यूके से दो करोड़ 70 लाख, ऑस्ट्रेलिया से एक करोड़ 96 लाख और न्यूज़ीलैंड से 80 लाख 12 हजार रूपये का कलेक्शन हुआ है।

सलमान खान न सिर्फ़ इस साल आई बाहुबली -द कन्क्लूजन (हिंदी डब ) के 41 करोड़ रूपये की ओपनिंग को पार करने से चूक गए बल्कि अपनी ही दो फिल्मों प्रेम रतन धन पायो (40 करोड़ 35 लाख ) और सुल्तान ( 36 करोड़ 54 लाख) के पहले दिन के कलेक्शन को भी नहीं क्रॉस कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here