सीएम के कार्यक्रम से हुई यातायात व्यवस्था फेल, खुद भाजपा के मंत्री ने सुनाई आपबीती…देखिए वीडियो

टिहरी के घनसाली विधानसभा में चमियाला क्षेत्र के लोगों को इन दिनों भारी जाम से दिक्कतों का सामना करन पड़ रहा है…गाड़िया कहां-किस दिशा में खड़ी की गई है ये टालमटोल बना हुआ है. टेक्सी से लेकर कार और अन्य वाहन 3 घंटे से जाम में फंसे है लेकिन इसकी सुध लेने वाला शासन-प्रशासन कोई भी नहीं.

दरअसल सीएम त्रिवेंद्र रावत के कार्यक्रम के दौरान ये जाम की स्थिति बनी जिसका खामियाज़ा आम जनता से लेकर आने जाने वाले यात्रिओं को और वाहन चालाकों को भुगतना पड़ता है.

एक तरफ जहाँ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए पूरी पुलिस फाॅर्स खड़ी ​थी वहीँ चमियाला के ट्रैफिक को नियंत्रित करने वाले अपनी जगह से नदारद थे, जिसका खामियाजा छोटे-छोटे स्कूली बच्चों को औऱ सहकारिता कार्यक्रम में भाग लेने आये दूर-दराज के लोगों को भुगतना पड़ा.

खुद बीजेपी के प्रतापनगर क्षेत्र के मंडल महामंत्री नन्द किशोर भी इस जाम का शिकार हुए..उन्होंने बताया कि वो भी तीन घंटे तक इस जाम में फंसे रहे. यह इस क्षेत्र का पहला वाक्या नहीं हैं जब यहां इस तरीके से जाम लगा हो या लोगों को दिक्कत उठानी पड़ रही हो, बल्कि आए दिन यहां ऐसी जाम की स्थिति बनी रहती है.जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here