विधायक की धमकी, ऐलान करुंगा तो हजारों लोग आएंगे औऱ टोल नाका उड़ा के…देखिए

जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा में रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल और किच्छा विधायक के भाई का टोल प्लाजा पर टोल टेक्स लेने को लेकर विवाद हो गया. विवाद उतना बढ़ गया की भाजपा विधायक औऱ उनके समर्थक पुलिस कर्मियों और टोल प्लाजा कर्मचारियो से मारपीट पर उतारू हो गए.  मारपीट के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है.

विधायक जी भूले अपनी गरिमा और टोल काट रहे युवकों से करने लगे गाली गलौच 

दरअसल एनएच 74 में जगह जगह अधूरी तैयारियों के बीच एनएच द्वारा टोल लेना आरम्भ कर दिया था जिसका लंबे समय से विरोध भी किया जा रहा था. इसी के चलते आज रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठकुराल अपने समर्थकों के साथ लालपुर टोल टैक्स पर पहुंच गए और टोल टेक्स को लेने के लिए प्रदर्शन करने लगे. यहीं नहीं विधायक अपनी गरिमा तक भूल गए और टोल काट रहे युवकों को गाली गलौच करने लगे. जिसके बाद टोल टैक्स अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को एनएच से हटाने का प्रयास किया. इतना देख बीजेपी के कार्यकर्ता आग बबूले हो गए. देखते ही देखते विधायक समर्थक उग्र हो गए और पुलिस से जा भिड़े औऱ साथ ही सीओ हिमांशु शाह से धक्कामुक्की करने लगे. फिर क्या देखते देखते नौबत हाथापाई में उतर आई.

वर्दी देश की आन-बान-शान और उन्ही से हाथापाई 

ये तो ठीक है लेकिन जो बात समझ-सुलाह से हो सकती थी ऐसे में हाथापाई और गाली-गलौज की नौबत क्यों आन पड़ी ये विधायक जी से सवाल है. विधायक होकर गाली-गलौच और अभद्रता राज्य औऱ देश की जनता पर कैसी छवि बनाएगी जरा सोचिए. वर्दी चाहे सेना की हो या पुलिस की वह हमारे देश की शान है ऐसे में उन्ही से हाथापाई करना,वर्दी पर हाथ उठाना, मारपीट करना कहां से सही है विधायक जी जरा बताईये. मंत्री-विधायक देश और राज्य में शांति बनाए रखने की बात करते है लेकिन खुद इतने उग्र हैं कि आस-पास किसी का भी खौफ नहीं रहता.

हालांकि कुछ ही देर में विधायक ने कार्यकर्ताओं और पुलिस प्रशासन को बमुश्किल शांत कराया, जिसके बाद गल्फार कंपनी के अधिकारियों से विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर एनएच का काम पूरा करने से पहले ही टोल टैक्स काटा गया तो वो अगली बार और अधिक कार्यकर्ताओ संग पहुंच कर तोड़फोड़ करेंगे.

वहीं विधायक द्वारा बताया गया कि कंपनी की वजह से कई जाने चली गयी है लोगो का रास्ते मे चलना दूभर हो गया है और अधूरी तैयारियों के बाद भी टोल के माध्यम से लोगो को लूटा जा रहा है. ये बरदास नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here