फर्जी निकली महिला की गैंगरेप की कहानी, तीन युवक गिरफ्तार

लक्सर(गोविंद सिंह)- कोतवाली क्षेत्र के रणसुरा गांव के जंगल में बुधवार को हुई एक महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की सूचना ने लक्सर कोतवाली पुलिस के हाथ पैर फूला दिए थे. जिसमें आनन-फानन में एक युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई और पीड़ित महिला और युवक से कड़ी पूछताछ के बाद मामला कुछ और ही निकला और पूरी स्टोरी ही पलट गयी.

आपको बताते चलें महिला की शादी कुछ दिन पूर्व बिजनौर जिले के एक गांव में हुई थी वह अपने घर मंगलौर आई हुई थी. इसी महिला का भाई किसी मामले में जेल में है। भाई को जेल से रिहा करने के चलते महिला ने दो युवकों के कहने पर झूठे गैंगरेप में फसाने की बात मान ली.

जिसके बाद महिला और उसके तीन साथियों ने मिलकर दूसरी पार्टी को झूठे मुकदमे में फंसाने का षड्यंत्र रचा और गैंगरेप की झूठी सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. जिसमें लक्सर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले की जांच में जुट गई और जो खुलासा हुआ उसको जानकर पुलिस हैरान रह गई. जी हां गैंगरेप का मामला झूठा पाया गया. सख्ताई से पूछताछ करने पर महिला ने सारा रटा-रटाया खेल पुलिस के सामने खोल दिया. जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने के षड्यंत्र में जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here