पहाड़ी से गिरा पत्थर, कार का बैलेंस बिगड़ा और जा गिरी गहरी खाई में

धनौल्टी (सुनील सजवाण)- विकासखण्ड के पर्यटक स्थल कैम्पटी फॉल के पास गाड़ी खाई में जा गिरी. जिसमें दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. आपको बता दें मंगलवार को कैम्पटी फॉल के पास वाहन यूके 07 3239 स्विफ्ट डिजायर अनियंत्रित होने के कारण 200 मीटर गहरी खाई में गिरी। जिससे मुकेश उम्र 32 वर्ष पुत्र गज्जू लाल ग्राम बुराड़ी गरखेत व दूसरा अरविन्द उम्र 20 वर्ष पुत्र स्वर्गीय रमेश ग्राम नौथा के हल्की चोटें आई।

कार चालक मुकेश ने बताया कि बारिश के कारण पहाड़ी की ओर से पत्थर आया जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी खाई की तरफ रैलिंग पर टकराई जिससे रैलिंग मजबूत न होने के कारण गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। यदि विभाग द्वारा मजबूत रैेलिंग लगाई जाती तो शायद गाड़ी सड़क पर ही रुक सकती थी। लेकिन विभाग की घोर लापरवाही के कारण इस प्रकार का घटनायें होती रहेगी। कैम्पटी थाने की टीम क स्थानीय लोगों ने इन दोनों युवकों को खाई से उपर निकालकर उपचार के लिए मसूरी सेंट मेरी अस्पताल में भेजा।

जैसा की सब जानते हैं राज्य में बारिश कई चुनौतिया लेकर आती है. बारिश और सड़क की दुर्दशा से कई जानें भी जाती है और सरकार मात्र दावे के कुछ नहीं करती. सड़क व्यवस्था दुरुस्त न होने के कारण आज बड़ा हादसा हुआ. गनीमत रही किसी की जान नहीं गई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here