khabaruttarakhand.com की खबर का असर, गुमशुदा बच्चे को परिजनों से मिलाया

रुड़की(शुभांगी ठाकुर)- रुड़की में खबर उत्तराखंड की खबर का असर देखने को मिला. लगभग एक हफ्ते पहले ट्रैन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए एक मासूम बच्चे को पुलिस द्वारा रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसकी जान बचाने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही थी. पर डॉक्टर और सीएमएस के कठिन परिश्रम से बच्चे की जान बच गई और वो होश में आया. लेकिन तब भी बच्चा अपने घर व परिजन के बारे में बताने में असमर्थ था।

इसी कोशिश में किसी तरह परिजनों का पता लगाने के लिए 4 जनवरी को khabaruttarakhand.com पर प्रमुखता से दिखाया था. जिस के पश्चात परिजनों को खबर से जानकारी मिली और परिजन बादल को घर ले जाने के अस्पताल पहुंचे. खबर के असर होने पर अस्पताल के सीएमएस ने न्यूज़ चेनल  का धन्यवाद् किया है।

आपको बता दें कि लगभग एक सपताह पहले ट्रेन से गिरकर एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे बेहोशी की हालत में पुलिस द्वारा रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।बेहोशी में आये इस बच्चे की हालत इतनी गंभीर थी की डॉक्टर्स के लिए कुछ भी कहना मुश्किल था।पर अस्पताल के डॉक्टरों के प्रयास से बच्चे को छः दिनों बाद जा कर होश आया. लेकिन उसके बाद भी वह इस हालत में नही था कि आपने परिजनों के या अपने बारे में बता सके.

जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा कई प्रयास करने के बाद भी कुछ पता नही चला. फिर अस्पताल प्रबंधन द्वारा मिडिया से सहारा लिया और इस समस्या को न्यूज़ पोर्टल खबर उत्तराखंड द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया।

जिसके बाद बच्चे के परिजनों का पता चला और परिजनों ने सिविल अस्पताल आ कर बच्चे को लेने पहुंचे. जिसपर खबर के असर को लेकर सिविल अस्पताल के सीएमएस वीके मिश्रा ने मीडिया  का आभार व्यक्त किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here