दो पक्षों की लड़ाई के बीच गई अनजान व्यक्ति की जान, ढ़ाबे पर खाना खाना पड़ा महंगा

रुड़की(शुभांगी रोहेवाल)- रूड़की-दिल्ली हाइवे स्थित एक ढ़ाबे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में हुई मारपीट में खाना खा रहे एक व्यक्ति की जान चली गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना का जायज़ा लिया और मुकद्दमा पंजिकृत कर जांच शुरू कर दी।

आपको बता दें कि हरिद्वार दिल्ली नैशनल हाइवे मंगलौर के पास एक खाने के ढाबे पर दो व्यक्ति आपसी रंजिश के चलते भिड़ गए। देखते ही देखते दोनो में मारपीट शुरू हो गयी। मामला इतना बढ़ा की फायरिंग भी हुई, तभी एक पक्ष की ओर से अपने साथियों को फोन कर बुलाया गया और जमकर मारपीट हुई. दोनो पक्षों की लड़ाई का शिकार ढाबे पर खाना खा रहा एक व्यक्ति हुआ…जिसमें हुड़दंगियों झगड़े के दौरान उसको ने पीटना शुरू कर दिया, दूसरे पक्ष का होने के शक पर उक्त व्यक्ति को लाठी डंडों से जमकर पीटा गया, जिससे व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुँचाया जहां उसकी मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त रोहित निवासी पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी मोहनपुरा रूड़की के रूप में हुई है। वहीं पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि देर शाम हाइवे स्थित एक ढाबे पर जमीनी विवाद को लेकर प्रमोद चौधरी और बबलू त्यागी आपस मे भिड़ गए थे, जिसके बाद बबलू त्यागी ने अपने बेटे को फोन कर मारपीट होने की सूचना दी.

बबलू त्यागी का बेटा अपने साथियों के साथ वहाँ पहुँचा और खूब जमकर लाठी डंडे चलाए, बताया गया है कि उसी दौरान ढाबे पर एक व्यक्ति रोहित नामक खाना खा रहा था जिसे हुड़दंगियों ने अपना शिकार बनाया और उसके साथ जमकर मारपीट की गई. घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया जहाँ उसने दम तोड़ दिया। एसपी देहात ने बताया कि मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है.फरार आरोपियों की धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here