ली विधायक की शरण, भड़के ठुकराल, जिले की काूनन व्यवस्था पर उठाई उंगली…देखिए वीडियो

रामनगर- हमेशा से अपने भद्दे बोल, गाली-गलौच औऱ दबंगई के लिए जाने जाने वाले रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने रामनगर गर्जिया मंदिर में हिंदुवादी संगठनों द्वारा की गई मारपीट को सही ठहराया.

22 मई को गर्जिया मन्दिर का मामला

गौरतलब हो कि रामनगर में 22 मई को गर्जिया मन्दिर में एक युवती अपने दो युवक दोस्तों के साथ घूमने आयी थी. जिसके बाद उसके यूवक साथियों को हिन्दुवादी संगठनो द्वारा मारपीट की गयी.  इस घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी नैनीताल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है, जिसके बाद मारपीट करने वाले भगवाधारी घबराये हुए हैं.

मामले को लेकर अब रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल की शरण ली

उन्होंने इस मामले को लेकर अब रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल की शरण ली है. जिसके चलते राजकुमार ठुकराल शनिवार को रामनगर गर्जिया मन्दिर पहुँचे. उन्होंने इस घटना पर आक्रोश ज़ाहिर करते हुए भगवाधारियों द्वारा की गयी मारपीट को जायज ठहराते हुए इसकी तुलना उन्होंने शेरों से की है. उन्होंने कहा कि जबरदस्ती धर्मांतरण का काम, लव जिहाद की जड़े मजबूत करने का काम, इसके खिलाफ हमारा संर्घष का ऐलान है.

उनका कहना है कि जब हमें मस्जिद में जाने का अधिकार नहीं है तो वह हमारे मंदिर में क्यों गए. अपनी बदजुबानी के लिए जाने वाले ठुकराल ने अपने को हिन्दू संस्कृति का रखवाला बताते हुए कहा कि यदि कोई मेरी संस्कृति को खराब करने का प्रयास करेगा तो वह इसके लिए अपने साथियों के साथ रामनगर आकर मुकाबला करने दम रखते हैं.

वह अपनी सरकार के खिलाफ भी बोलने से नहीं चूके उन्होंने कहा कि नैनीताल जिले में क़ानून व्यवस्था नाम कि कोई चीज़ नहीं है.

आपको बता दें कि दरोगा गगनदीप सिंह ने भगवाधारियों से युवको को पिटने  बचाया था जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने ढ़ाई हज़ार के इनाम नवाज़ा था. जिसकी विधायक ने आलोचना की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here