दोस्त की बीवी को पाने की चाह में की दोस्त की हत्या, शव गंगा में फेंका

हरिद्वार- पिछले पांच दिनों से लापता ज्वालापुर निवासी युवक परवेज की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों मृतक के रिश्तेदार बताए जा रहे है। वहीं पुलिस का दावा है कि एक आरोपी साजिद पुत्र अनीस निवासी रावली महदूद मृतक परवेज की पत्नी से एक तरफा प्यार करने लगा था। दोस्त की बीवी को पाने की चाहत में ही आरोपी ने अपने चचेरे भाई सादिक पुत्र इरफान निवासी पांवधोई ज्वालापुर के साथ मिलकर परवेज की हत्या कर दी। परवेज की हत्या करने के बाद उसके हाथ पांच बांध कर गंगा में फेंक दिया गया था।

ज्वालापुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी साजिद ओर सादिक दोनों परवेज के दोस्त थे और दोनों एक दूसरे के घर आया जाया करते थे। साजिद का परवेज की पत्नी से शादी से पहले भी लगाव रहा था। शादी होने के बाद फिर से साजिद अपने प्यार को पाना चाहता था। इसलिए उसने एकतरफा प्यार में सादिक के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली।

हत्या के के लिए साजिद और सादिक उसे शराब पिलाने के बहाने ले गए और वहां शराब पिलाने के दौरान उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव गंगा में फेंक दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here