चार महीने से गायब बच्चा, नए कप्तान ने क्या कहा पढ़िए खबर

dr sadanand dateरुद्रपुर संवाददाता- रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से चार महीने पहले अपह्रत बच्चे की बरामदगी को लेकर बच्चे के परिजन ने  पुलिस कप्तान से मुलाकात की ट्रांजिट कैम्प निवासी सीता देवी ने कप्तान को बताया कि पिछले साल 21 दिसंबर से उसका बेटा मनीष गुप्ता गायब है। उसने 23 दिसंबर को ट्रांजिट कैंप थाने में रिपोर्ट भी लिखा दी थी।

गायब बच्चे की मां का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। आलम ये है कि अपने जिगर के टुकड़े के लापता होने से परेशान मां-पिता ट्रांजिट कैम्प थाने के चक्कर लगा-लगा कर थक गए हैं बावजूद इसके मित्र पुलिस उनकी फरियाद सुनने को तैयार ही नहीं है। जिससे आजिज़ आकर मासूम के माता-पिता ने एसएसपी दफ्तर में हाजिरी दी और अपने बच्चे को बरामद करने की दर्ख्वास्त लगाई।

ऐसे में उधम सिंह नगर के नये पुलिस कप्तान सदानंद दाते ने पूरे मामले को संज्ञान लिया और ट्रांजिट कैंप पुलिस को एक्शन लेते हुए बच्चा बरामदगी के निर्देश दिये है।

गौरतलब है कि गायब बच्चे की मां को शक है कि उसके बेटे का अपहरण किया गया है। हकीकत क्या है ये तो बच्चे की बरामदगी के बाद ही पता चलेगा।

फिलहाल देखने वाली बात ये है कि नए कप्तान के हुक्म का ट्रांजिट पुलिस पर कितना असर पड़ता है। हुक्म की तामील होती है या पीड़ित मां को टरकाया जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here