मजदूरी के पैसे मांगने पर ठेकेदार ने महिला और मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटा

हरिद्वार- हरिद्वार जिले के पड़ने वाले लक्सर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर गांव से एक ऐसी घटना सामने आई. जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया. आपको बताते चलें गांव में लंबे समय से एक निजी ठेकेदार के यहां काम कर रही महिला व उसकी 7 वर्षीय बच्ची को ठेकेदार ने लोहे की रॉड से पीटकर घायल कर दिया.

किसी तरह पीड़ित महिला लक्सर कोतवाली में अपनी घायल 7 वर्षीय बच्ची को लेकर पहुंची और प्रार्थना पत्र देकर ठेकेदार के ऊपर मजदूरी के पैसे हड़पने तथा अपने वह अपनी 7 वर्षीय बच्ची को लोहे की रॉड से मारपीट करने का आरोप लगाया है

जब इस मामले को लेकर महिला से बात की गई तो पीड़ित महिला ने बताया की वह ठेकेदार के पास लंबे समय से मजदूरी करती है. मजदूरी के पैसे मांगने पर ठेकेदार आनाकानी कर रहा है. महिला का आरोप है कि जब आज वह अपनी 7 वर्षीय बच्ची के साथ ठेकेदार के पास पहुंची और पैसों की मांग की तो ठेकेदार आग बबूला हो गया. जिसमें ठेकेदार ने लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया, जिसमें महिला औऱ छोटी बच्ची को काफी चोटें आई।

इसी मामले को लेकर जब लक्सर कोतवाली इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें बच्ची को चोटें लगी हुई है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. जांच की जा रही है जिसेक जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

लेकिन बच्ची के चेहरे पर होंठों के नीचे चोट साफ दिखाई दे रही है. और अगर मजदूरी के बदले ठेकेदार ने ऐसा रवैया अपनाया और महिला समेत छोटी बच्ची से मारपीट की तो जरुर उसे सजा मिलनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here