जंगल में मिला गुमशुदा युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

रुड़की -मंगलौर पुलिस की लापरवाही से एक और दलित की हत्या रुड़की हाल में ही झबरेड़ा थाना के श्यामपुर गांव में खेत मे पानी देने को लेकर दलित युवक की हत्या का मामला शांत नही हुआ कि मंगलौर कोतवाली पुलिस की लापरवाही के चलते एक और दलित युवक की हत्या का मामला सामने आने से दलित समाज के लोगो में आक्रोश पैदा हो गया और उन्होंने शव के पास इकट्ठा होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा काटा.

पूरा मामला दस मई से शुरू होता है जब गदरजुड़ा गांव से सुबोध नामक युवक(20 साल) संदिग्ध परिस्तिथियों में लापता हो गया था. जिसकी सूचना मंगलौर कोतवाली में दी गई थी पर पुलिस की लापरवाही के चलते दरोगा ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया.

जिसको लेकर युवक के परिजनों ने शनिवार को मंगलौर कोतवाली में प्रदर्शन भी किया था.पर आज झबिरन गांव के रजबहे के पास लापता युवक का शव मिलने से दलित समाज के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया. मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देखे गए है जिससे प्रतीत होता है कि युवक की रंजिशन हत्या की गई है. वहीं परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है.

फिलहाल मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है और जिसके बाद ही पता चल पाएगी की ये हत्या है या प्रकृतिक मौत.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here