भाजपा पर षडयंत्र रचने का आरोप…जानिए किसके खिलाफ??

रुड़की- कांग्रेस के नेता चौधरी राजेन्द्र सिंह ने आज रुड़की के एक निजी होटल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। वार्ता को संबोधित करने हुए चौधरी ने कहा कि भाजपा एक सोची समझी नीति के तहत पिछले कई महीनों से कांग्रेस और जिला पंचायत अध्यक्ष सविता चोधरी के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है। इसी के चलते उन्होंने मानकपुर  आदमपुर से जिला पंचायत बबली चोधरी का इस्तीफा दिलवाया और जब उपचुनाव के दौरान उन्होंने वहां से अपना पर्चा भरा तो भारतीय जनता पार्टी को उनसे खतरा महसूस हो गया जिसके चलते भाजपा ने एक षड्यंत्र के तहत उनका पर्चा खारिज करवाने का काम किया जिस पर उन्होंने दलील दी कि वह वह उत्तराखंड किसान आयोग के लाभ वाले पद पर काबिज है जबकि 2017 में जब उत्तराखंड में भाजपा सरकार आई थी तो उन्होंने अपना पद छोड़ दिया था और आज तक उन्होंने इस पद का किसी कार्य मे उपयोग नही किया जिस कारण इस पद से उनका कोई वास्ता नहीं है पर भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार का दुरुपयोग करते हुए उनके पर्चे को निरस्त कराने का काम किया है जिसका आभास उन्हें पहले से ही था जिसकारण अपने साथ उन्होंने अपनी पत्नी कुसुम चोधरी का भी पर्चा दाखिल करवा दिया.

भले ही भाजपा उनका पर्चा रद्द करवाने के षड़यंत्र में कामयाब रहे हों लेकिन अब उनकी पत्नि जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि भगवानपुर की कांग्रेस विधायक ममता राकेश इस चुनाव के दौरान उनका भरपूर सहयोग करेंगी साथ ही पिरान कलियर के विधायक फुरकान अहमद मंगलौर के विधायक काज़ी निज़ामुद्दीन उन्हें स्पोर्ट करेंगे.

उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार उन्हें क्षेत्र की जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है और उनकी जीत निश्चित है वही प्रेस वार्ता में पहुंची. भगवानपुर की विधायक ने कहा कि भाजपा एक  षडयंत्र कारी पार्टी है. जिसके चलते उन्होंने जिला पंचायत बबली चौधरी का इस्तीफा दिलवाया और फिर अपना प्रत्याशी मैदान में उतारकर चौधरी राजेन्द्र सिंह का पर्चा निरस्त करवाने का काम किया लेतिन उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी जनता उनकी अपील पर कांग्रेस की प्रत्याशी कुसुम को जिताने का काम करेगी जिससे भाजपा को मुंहतोड़ जवाब मिल जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here