10वीं के छात्र की क्लास रुम में जलकर हुई मौत का खुलासा, इस वजह से लगाई थी खुद को आग

अल्मोड़ा : लमगड़ा ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा के छात्र राकेश की क्लास रूम में जलकर हुई मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसएसपी पी रेणुका ने दावा किया कि प्यार में धोखा मिलने पर उसने खुद को आग लगा ली थी।

एसएसपी ने बताया कि राकेश की अपनी प्रेमिका से फोन पर बात होती थी। प्रेमिका से बात करने के लिए उसने अपने पास दो सिम रखे हुए थे। इसका उसके घर वालों को पता नहीं था।

उन्होंने बताया कि काल डिटेल खंगालने पर पता चला है कि चार दिसंबर को राकेश ने अपनी प्रेमिका से काफी समय तक फोन पर बात की थी। पांच दिसंबर को भी राकेश ने छात्रा से बातचीत की थी। पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि प्रेमिका के विवाह के लिए तैयार न होने पर उसने आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी।

एसएसपी ने बतायाकि पांच दिसंबर को आत्महत्या करने से पूर्व भी उसने सुबह 7.57 बजे अपनी प्रेमिका से बात की थी। इसके बाद वह केरोसिन लेकर स्कूल आया। सभी छात्र प्रार्थना सभा में गए तो उसने खुद पर केरोसिन उड़ेल कर आग लगा ली।

जिसे नामजद किया उसकी लोकेशन कहीं और

राकेश की मौत के बाद परिजनों ने जिस छात्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई है। जांच के दौरान उसकी लोकेशन कहीं ओर मिली है। एसएसपी पी रेणुका ने बताया है कि घटना के दिन वह छात्र आइटीआइ फलसीमा में था। जहां उसने रजिस्टर में अपने हस्ताक्षर भी किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here