एथलीट गरिमा जोशी की मदद के लिए खेल मंत्री अरविंद पाण्डेय सीएम को लिखेंगे पत्र

देहरादून- उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की होनहार एथलीट गरिमा जोशी को इस समय मदद की बेहद जरूरत है…जी हां बैंग्लूर में प्रशिक्षण ले रही गरिमा जोशी इस समय गंभीर रूप से घायल है. दरअसल एक वाहन की टक्कर से गरिमा जोशी घायल हो गई थी, जिससे गरिमा जोशी की रीढ़ की हड्डी फ्रेक्चर हो गई है और अस्पताल में गरिमा जोशी का उपचार चल रहा है. उपचार कराने के लिए एथलीट गरिमा जोशी के घर वालों के पास इतना पैंसा नहीं है कि वह उसका इलाज करा सके।

सीएम से मदद मांगेंगे मदद

एथलीट गरिमा जोशी को मदद की दरकार को देखते हुए खेल मंत्री अरविंद पाण्डेय कल सीएम से मिलेंगे और सीएम से गरिमा जोशी के लिए हर संभव मदद करने की मांग करेंगे। अभी खेल मंत्री अरविंद पाण्डेय उत्तराखंड से बाहर हैं और कल दून पहुंचते ही खेल मंत्री सीएम से मिलेंगे। अरविंद पाण्डेय सीएम से गरिमा जोशी के इलाज में आ रहे खर्चे के साथ हरसंभव मदद करने को लेकर अनुरोध करेंगे।

खेल मंत्री का स्टाफ कर चुका है मदद की पहल

गरिमा जोशी की मदद को लेकर आगे आते हुए खेल मंत्री के ओएसडी नरेंद्र तिवारी ने पहल की शुरुआत की. खेल मंत्री के ओएसडी ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग के कई अधिकारीयों से सम्पर्क करते हुए व्यक्तिगत आर्थिक सहायता करने का भी अनुरोध किया,जिसके बाद खेल एवं युवा कल्याण और मंत्री आवास के कर्मचारियों ने अभी तक 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता जमा कर ली है. उम्मीद की जा रही है कि कल तक इस राशि में और भी लोग सहायता कर इसमें इजाफा करेंगे,ताकि गरिमा जोशी के उपचार में कोई कमी न रहे.

सीएम पहले भी कर चुके हैं मदद

गरिमा जोशी की मदद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि बैंग्लूर में 27 मई को आयोजित हुई हाॅफ मैराथन दौड़ में भाग लेने के लिए गरिमा जोशी के पास पैंसे नहीं थे, जिसके बाद सीएम तक ये बात पहुंची और सीएम ने 25000 हजार रूपये की सहायता गरिमा जोशी के लिए की। हाॅफ मैराथन दौंड़ में गरिमा जोशी छठवे स्थान पर रही है। जिसके बाद वह बैंग्लूर में ही मनेपाल में 15 दिन का प्रशिक्षण ले रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here