खेल महाकुंभ हुआ समाप्त, यमुनोत्री विधायक केदार रावत ने किया विजेताओं को सम्मानित

उत्तरकाशी(सुनील मोर्य)- मनेरा में चल रहे खेल महाकुंभ के समापन हो गया है। समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने शिरकत की। जबकि गंगोत्री विधायक के प्रतिनिधि तौर पर रावल हरीश सेमवाल ने शिरकत की।

मनेरा में आयोजित खेल महाकुंभ में आखिरी मुकाबले के बाद भव्य रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ खेल महा कुंभ का समापन हुआ।  समापन के मौके पर खेले गये अण्डर 17 आयु वर्ग प्रतियोगिता के बालिका वर्ग के बॉलीबाल मुकाबले में नौगांव की टीम विजेता रही तथा मोरी की टीम उपविजेता एवं भटवाड़ी की टीम तीसरे स्थान पर रही।

बालक वर्ग की रिले दौड़ में भटवाड़ी की टीम विजेता तथा नौगांव उपविजेता रही।वहीं डुण्डा की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की रिले दौड़ में नौगांव की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और पुरोला की टीम दूसरी तथा भटवाड़ी की टीम तीसरे स्थान पर रही।

बैटमिंटन सिंगल बालक वर्ग के मुकाबले में पुरोला के राहुल प्रथम, डुण्डा के आर्यन  द्वितीय व चिन्यालीसौड़ के हेमंत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।  बालिका वर्ग में चिन्यालीसौड़ की अनुष्का ने प्रथम, भटवाड़ी की समीक्षा ने द्वितीय, मोरी की  सुनैना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

बैटमिंटन डबल्स बालक वर्ग का मुकाबला पुरोला की जोड़ी राहुल व अरूण ने जीता ,भटवाड़ी के आकाश व जितिन की जोड़ी ने दूसरा जबकि डुण्डा के आकाश व विष्णु की जोड़ी तीसरे स्थान पर रही।

वहीं बालिका वर्ग में भटवाड़ी की तमन्ना व आंचल की जोड़ी ने प्रथम,  चिन्यालीसौड़ की अनुष्का , अदिति की जोड़ी ने दूसरा और  मोरी की साक्षी, सुनैना की जोड़ी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

खो-खो का मुकाबला बालक वर्ग में चिन्यालीसौड़ की टीम ने जीता। डुण्डा की टीम उपविजेता रही जबकि भटवाड़ी की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग के खो-खो मुकाबले में पुरोला की टीम अब्बल रही, डुण्डा की उपविजेता बनी जबकि चिन्यालीसौड़ की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

वहीं कबड्डी के मुकाबलों में बालक वर्ग में नौगांव की टीम ने पुरोला को हरा कर पहला स्थान हासिल किया जबकि  डुण्डा की टीम तीसरा स्थान पर रही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here