तो इस वजह से कंगना रनौत के बयानों पर चुप बैठे हैं रितिक रोशन!

कंगना रनौत ने रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे. आरोपों पर आदित्य और अध्ययन ने रिएक्शन भी दिया था लेकिन रितिक चुपचाप ही रहे. रितिक की इस चुप्पी की वजह का पता चल गया है. वो एक रणनीति की वजह से जानबूझकर इस मामले में शांत बैठे है. हालांकि आरोपों पर रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने बिना कंगना का नाम लिए एक ट्वीट कर जवाब देने की कोशिश की थी.

दरअसल, रितिक रोशन  की चुप्पी के पीछे लीगल वजहें हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी लीगल टीम ने आरोपों पर मौन रहने की सलाह दी है. उनका मानना है कि इस मामले में रितिक का कॉमेंट उन्हें मुश्किल में भी डाल सकता है.

बता दें कि कंगना ने टीवी शो को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए. कंगना ने कहा, मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए मुझे रितिक से माफी चाहिए.

वहीं रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने ट्वीट के जरिए रितिक को सपोर्ट किया है. सुजैन ने रितिक संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.

कंगना ने आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर भी कई खुलासे किए. कंगना के इन बेबाक इंटरव्यूज के लिए फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. फराह खान ने इस विवाद में रितिक का साथ दिया और कहा कि कंगना हमेशा वूमन कार्ड खेलती हैं. सिंगर सोना महापात्रा ने कंगना के इंटरव्यू को सर्कस का नाम दिया. वहीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कंगना को सपोर्ट किया.

कंगना सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में नजर आने वाली हैं. सिमरन इसी महीने 15 तारीख को रिलीज होनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here