सितारगंज पुलिस ने किया गैंग रेप का खुलासा, 4 युवकों को भेजा जेल

सितारगंज- जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज में तीन दिन पहले दो नबालिग लड़कियों से गैंग रेप के आरोप में पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जबकि दो अब भी फरार बताए जा रहे है. मामले का खुलासा किया.

 युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ बारी-बारी से किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबित दो नाबालिग किशोरियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी…इस दौरान तभी अचानक आसपास गांव के ही कुछ युवकों ने उन्हें देख लिया और मारपीट कर क्रूरता दिखाई जिस से घबरा कर लड़कियों के साथ आए दोनों युवक लड़कियों को छोड़ वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. वहीं नजदीकी गांव से पहुंचे कुछ युवकों ने दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. गैंग रेप की इस घटना से पूरे पुलिस प्रशासन और उत्तराखंड के लोग सकते में थे. ये कुल 6 आरोपी बताए जा रहे हैं जिसमे से 4 पकड़े जा चुके हैं.

लड़्कियों ने मुझे झूठा फंसाया- आरोपी

आपको बता दें पकडे गए एक युवक का कहना है कि उसने कोई अपराध नहीं किया बल्कि लड़कियों ने उसे फंसाया है. मैं वहां इसलिए गया था क्योंकि वह हमारे गांव की लड़कियां थी और हम उन्हे मारपीट करता देख बचाने गए थे. लेकिन उन्होंने हमे ही फंसा दिया.

सितारगंज व आसपास के क्षेत्र में गैंगरेप के मामले की खबर सुनते ही तनाव की स्थिति पैदा हो गई और आनन-फानन में जिले के तमाम अधिकारी सितारगंज कोतवाली पहुंचे. इस मामले की जानकारी लेकर तलाश में जुट गए.

4 युवक गिरफ्तार

गैंग रेप के खुलासे में एसएसपी सदानंद दाते ने तत्काल आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की थी. जिसके बाद आज पुलिस ने आज खुलासा करते हुए सीऒ हिमांशु शाह ने बताया की गैंग रेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. तीन आरोपियों समेत गैंग रेप मामले में 376 सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है.

आपको बता दें चार आरोपी सितारगंज क्षेत्र के हैं. जिसमे से दो आरोपी बहेड़ी के ग्रामीण क्षेत्रों के रहने वाले है. बताया कि नाबालिग लड़कियों के कोर्ट में 164 के बयान भी कराए जाएंगे. इस घटना के बाद आसपास के जंगलों में पुलिस ने काबिज की है और ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए भी पुलिस सतर्क रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here