छुट्टी पर गए SI गगनदीप ड्यूटी पर लौटे, अपवाहों पर लगाम लगाते हुए बताई सच्चाई

रामनगर- एसआई गगनदीप को कौन नहीं जानता. गर्जिया मंदिर के बाहर दूसरे समुदाय के युवक को भीड़ से बचाने के बाद चर्चा में आए थे. जिसके बाद वह घर छुट्टी पर चले गए थे. इस बीच लोग तरह तरह की बातें करने लगे थे कि उनको धमकी मिल रही है जिस कारण उन्हे घर भेज दिया गया है. कोतवाली के सब इंस्पेक्टर गगनदीप घर से छुट्टी बिताने के बाद फिर से ड्यूटी पर आ गए हैं. जिसके बाद उन्होंने उड़ रही तरह-तरह की अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कहा कि वह चार दिन की छुट्टी पर चले गए थे।

आते ही उनकी ड्यूटी नाइट ऑफिसर यानि की गश्त में लगी. एसआई गगनदीप ने एक निजी पत्रिका से बात करते हुए बताया कि गर्जिया मंदिर प्रकरण के बाद छुट्टी पर जाना और लोगों का अफवाहें उड़ाना पूरी तरह से गलत है।

अमेरिका से आई बहन और परिजनों से मिलने अपने घर जसपुर गए थे

उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले से ही चार दिन की छुट्टी उन्हे मिल गई थी…उन्होंने बताया कि अमेरिका से उनकी बहन आई थी जिससे वह मिलने गए थे. और परिजनों से मिलने अपने घर जसपुर गए थे। उन्हें धमकी मिलना, जबरन छुट्टी पर भेजने की बात भी अफवाह है। उन्होंने कहा कि गर्जिया मंदिर के पास जो कुछ भी हुआ वहां उन्होंने केवल अपनी ड्यूटी निभाई और अपना कर्तव्य निभाया. उन्होंने कहा कि अगर उऩकी जगह दूसरा कोई होता तो वह भी यही करता। गगनदीप ने यह भी कहा कि वह अफवाहों से आहत हैं।

गौर हो कि रामनगर में गर्जिया देवी मंदिर के पास प्रेमी जोड़े को पकड़कर पीटने वाले लोगों से सिख सब-इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह भिड़ गए। उन्होंने युवक को भीड़ से बचाकर बहादुरी एवं कर्तव्यनिष्ठा का परिचय देकर मिसाल कायम की। आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाते हुए वह अपने सहकर्मियों के साथ युवक व युवती को थाने ले गए।

एसएसपी नैनीताल ने एसआइ को 2500 रुपये इनाम दिया

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एसएसपी नैनीताल ने एसआइ को 2500 रुपये इनाम एवं आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने पुलिस इंस्पेक्टर गगनदीप की खूब तारीफ की।

हिंदु संगठन के लोग रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल के शरण में पहुंचे थे

वहीं इस मामले के बाद हिंदु संगठन के लोग रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल के शरण में पहुंचे थे औऱ शिकायत की थी. जिसके बाद उन्होंने इस तरह की हरकत को न सहने की बात कही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here