कश्मीर में 13 आतंकियों के ढेर के बाद गुस्से में अफरीदी, किया भारत विरोधी ट्वीट

पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाक क्रिकेट के कप्तान रह चुके शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया है। शाहिद अफरीदी ने कश्मीर में पाक प्रायोजित आतंकवाद का बचाव करते हुए कहा है कि भारत कश्मीर में बेगुनाहों की हत्या करवा रहा है। अफरीदी ने भारत की सरकार को दमनकारी सत्ता कहा है और लिखा है कि कश्मीर में आत्म निर्णय और आजादी की आवाज को दबाया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा

“भारत के कब्जे वाले कश्मीर में दुखद और चिंताजनक हालात हैं, वहां पर दमनकारी सत्ता द्वारा बेगुनाही को गोली मारी जा रही है इसका मकसद आत्म निर्णय और आजादी की आवाज को कुचलना है, आश्चर्य होता है कि UN और दूसरी अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं और ये संस्थाएं खूनखराबा रोकने के लिए कोई कोशिश क्यों नहीं कर रही है। बता दें कि भारत से क्रिकेट रिश्तों को सामान्य करने के पक्षधर शाहिद अफरीदी ने कुछ ही दिन पहले कहा था कि भारत के खिलाड़ियों को भी पीएसएल में खेलने आना चाहिए।

13 आतंकियों को ढेर करने के बाद किया ट्वीट

बता दें कि शाहिद अफरीदी का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर में भारत की उस कार्रवाई के बाद आया है जब सुरक्षा बलों ने घाटी में इस साल के सबसे बड़े ऑपरेशन में 13 आतंकियों को ढेर कर दिया था।

1 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर में तीन अलग-अलग 13 आतंकी ढेर

1 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर में तीन अलग-अलग आतंकी घटना में सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने 13 आतंकियों को मार गिराया था। इस सैन्य कार्रवाई में सेना के 3 जवान भी शहीद हो गये थे। सुरक्षा बल जब जम्मू कश्मीर में सैन्य ऑपरेशन में लगी हुई थी उस दौरान आर्मी को स्थानीय नागरिकों के विरोध का भी सामना करना पड़ा था। इस दौरान चार नागरिकों की भी मौत हुई थी।

पहले भी किए भारत के खिलाफ ट्वीट

बता दें कि शाहिद अफरीदी पहले भी जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर भारत के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं। इससे पहले शाहिद अफरीदी ने लिखा था कि कश्मीर सालों से क्रूरता का शिकार हो रहा है, अब इस मुद्दे को सुलझा लिया जाना चाहिए। अफरीदी ने कहा कि कश्मीर के मसले ने कई लोगों की जान ली है। एक दूसरे ट्वीट में शाहिद अफरीदी ने कहा कि कश्मीर धरती का स्वर्ग है और हम वहां के लोगों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here