हत्या से सनसनी : किसान की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

उधमसिंह नगरः जसपुर में बीते दिवस पतरामपुर क्षेत्र में कार मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पायी थी कि ग्राम आसपुर में एक किसान कि हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी. ग्राम अंगदपुर निवासी किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद किसान का शव ग्राम रायपुर के सरकारी ट्यूबवेल के पास सड़क किनारे मिला।

पुलिस प्रथमदृष्टया किसान की हत्या कहीं और कर शव गांव में फेंकने की बात कही जा रही है। शव के पास ही कार के पहियों के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। .

दरअसल ग्राम अंगदपुर निवासी धर्मवीर सिंह (60) पुत्र शेर सिंह का खून से लथपथ शरीर ग्राम रायपुर के सरकारी ट्यूबवेल के पास सड़क किनारे मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना से जुड़े सांख्य जुटाए. मृतक के सीने से सटाकर गोली मारी गई थी। गोली सीने को चीरते हुए कनपटी के पास निकल गई। पुलिस ने मामले में पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के दो बेटे एवं तीन बेटियां है। मृतक धर्मवीर दो एकड़ भूमि में खेती करता था। परिजनों ने बताया कि धर्मवीर सिंह दोपहर खाना खाने के बाद घर से निकले थे। उसके बाद उनका शव ही मिला है। धर्मवीर सिंह को ताश खेलने का शौक था।

पुलिस के मुताबिक़ पूरे मामले में कुछ क्लू मिले हैं जल्द ही दोनों मामलों का खुलासा किया जायेगा ! हत्या के खुलासे को मृतक के परिजन, उसके दोस्त एवं अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here