उत्तराखंड में हरियाणा के शराबी युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा तो देखिए…

हरिद्वार- हरिद्वार जिले के रुड़की में एक शराबी युवक का ड्रामा देखने को मिला हैं. शराबी युवक इस कदर नशे में धुत था कि गाड़ी चलाना तो दूर वह गाड़ी में बैठने लायक भी नहीं था. सीपीयू पुलिस और आस-पास के लोग उसे गाड़ी से उठाकर बेमुश्किल अस्पताल लेगए.

कई लोग और सीपीयू पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

दरअसल रुड़की में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब दिल्ली से आ रही एक हरियाणा नंबर की स्कोर्पियो गाड़ी की चपेट में आने से कई वाहन, लोग और वाहनों की चेकिंग कर रहे सीपीयू के पुलिसकर्मी भी बाल-बाल बचे.

ड्राइविंग सीट पर भी बैठने के काबिल भी नहीं था युवक

नशे के कारण उसकी इतनी हालत खराब थी कि वो चेकअप के लिए भी गाड़ी से बाहर नहीं आ पा रहा था. तब पुलिस ने डॉक्टर से अनुरोध किया के वह उसका मेडिकल चेकअप गाड़ी के अंदर ही कर लें.

गाड़ी में बैठी महिला कैमरे से बचती आई नजर

मेडिकल में साफ तौर पर ये आया कि ड्राइवर ने भयंकर शराब पी रही है और उसके अंदर एल्कोहल की मात्रा जरूरत से ज्यादा है. वही जब गाड़ी सवार महिला से मीडिया ने कुछ पूछताछ करने की कोशिश की तो वो महिला कैमरे से बचती नज़र आई. पुलिस गाड़ी ड्राइवर का मेडिकल के बाद अपने साथ सिविल लाइंस कोतवाली लेकर आ गयी है और होश में आने पर पूछताछ की बात कर रही है. आज का ये हाइवोल्टेज ड्रामा घण्टों तक चला और इस ड्रामे को लेकर लोगों में अलग-अलग तरह की चर्चायें चलती रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here