राज्य को बचाइए,भाजपा को भी बचाइए, त्रिवेंद्र सिंह रावत जी को भी बचाइए- हरदा

देहरादून- 18 अप्रैल से उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। 29 अप्रैल को केदारनाथ धाम के कपाट पूरे विधि-विधान के साथ खुलेंगे। इस बार कपाट खुलने पर दर्शनों का मौका कुछ अलग और खास होगा। इस बार 7 दिनों तक केदारपुरी में लेजर शो का आयोजन होगा।
बता दें कि वैदिक मंत्रोचार के साथ कपाट तोे खुलेंगे ही साथ-साथ बाबा के धाम में आधुनिक तकनीक का भी प्रदर्शन होगा। इस लेजर शो के द्वारा स्वयंभू शिवलिंग, पाण्डव कालीन इतिहास से लेकर 2013 में आई भीषण आपदा का भी वर्णन किया जाएगा। केदारपुरी में 7 दिनों तक चलने वाले इस खास शो में अमेरिका की हाईक्लास लेजर शो करवाने वाली कम्पनी पूरी तैयारी में है। इस विषय में विपक्ष यानि की कांग्रेस प्रदेश सरकार पर चैतरफा हमलावर है। कांग्रेस का कहना है कि ऐसे स्थानों पर इस तरह का आयोजन ठीक नहीं है।
हरीश रावत का वार
साथ ही हरीश रावत ने इसे लेकर सोशल मीडिया के जरिए वार किया औऱ कहा कि राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री श्री Satpal Maharaj जी लेजर शो के किरणों की तुलना भगवान शिव के त्रिनेत्र से कर रहे हैं। #उत्तराखंड में शिव शांत, मूर्तिमान, आशीर्वाद देने वाले स्वरुप में विद्यमान है। उसी रूप में लोग उन्हें प्रणाम करने, उनके उस जीवंत स्वरूप को दंडवत करने के लिए आते हैं। आप त्रिनेत्र की सोच से हमें बचाइए, उत्तराखंड को बचाइए और भाजपा को भी बचाइए, Trivendra Singh Rawat जी को भी बचाइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here