उत्तराखंड में फिर सड़क हादसा : गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत 3 यात्री गंभीर रुप से घायल

बागेश्वर- जिले में कांडा तहसील के कांडापड़ाव में एक डस्टर कार के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडापड़ाव में उपचार किया जा रहा है।

जिला नियंत्रण कक्ष की सूचना पर स्थानीय प्रशासन ने तुरंत राहत कार्यों को शुरू किया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, डस्टर कार कांडा पड़ाव से बागेश्वर की ओर आ रही थी। तेज गति से होने के कारण चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा।

जानकारी के बाद घायलों को खाई से निकाला गया। हादसे में वाहन चालक आनंद सिंह पुत्र हयात सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से घायल चंदन कुमार पुत्र तिल राम उम्र 27 वर्ष, महेश राम पुत्र कुशल राम उम्र 38 वर्ष, सरूली देवी (55) पत्नी तिल राम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडा लाया गया। चिकित्सालय में मौजूद डॉक्टर के मुताबिक घायलों की हालत गम्भीर बनी हुई है।

गौर हो कि इससे पहले बुधवार को भी सात अलग-अलग हादसों में 19 लोगों की मौत हो गई थी। बुधवार का दिन उत्तराखंड के लिये ब्लैक डे साबित हुआ। गढ़वाल-कुमाऊं में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में कई घरों के चिराग बुझ गये। चंपावत में हुये सबसे बड़े हादसे में स्वाला के पास टनकपुर से पिथौरागढ़ की ओर जा रही मैक्स सुबह करीब 6 बजे 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा चंपावत के जिला मुख्यालय से लगभग 20 किमी की दूरी पर हुआ। गहरी खाई में गिरने के बाद मैक्स गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार चालक समेत सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here