खुलासा : दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा, ऐसे दिया हत्या को अंजाम

रुड़की- दोस्ती’ एक ऐसा शब्द है, जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.. किसी की भी जिंदगी में एक दोस्त की अहम भूमिका होती है, और शायद ही इस संसार में ऐसा कोई इंसान होगा जिसके दोस्त न हों, पर अगर दोस्त ही आपकी जान का दुश्मन बन जाये। जीं हां ऐसा ही कुछ हुआ हरिद्वार जिले के कलियर में. जहां एक दोस्त के मुह से नकाब हटाते हुए एसपी देहात ने अपने कार्यकाल पर हत्या का खुलासा किया।

पूरा मामला कलियर थाना क्षेत्र का जसावाला का है जहां ललित नामक व्यक्ति 8 तारिख को लापता हो गया था। जिसकी काफी तलाश करने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो ललित के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज दी।

वहीं पुलिस द्वारा पुछताछ शुरू की गई तो आखिरी समय पर जिन दोस्तों के साथ ललित था, उसे पुछताछ की गई। तो पुलिस को ललित के दोस्त इरशाद पर शक हुआ. जब पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो इरशाद ने अपना जुर्म कबूला.

इरशाद ने खुलासा करते हुए बताया कि ललित से उसने कुछे पैसे उधार लिए थे जो वह चुका नहीं पा रहा था। जिसके कारण हमेशा दोनों के बीच लड़ाई होती था. इरशाद ने ये भी बताया कि एक दिन मौका देख ललित को दारू पीकर कर गंगनहर में धक्का दे दिया। जिसका खुलासा आज एसपी देहात कार्यालय में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने किया.

उन्होंने बताया कि इरशाद का कोई अपराधी इतिहास नहीं है। वो दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और पैसे न देने के कारण इरशाद ने उसे गंगनहर में धक्का दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here