शिमला थप्पड़ कांड पर राहुल ने आशा को लताड़ा, कहा- जो हुआ आशा जी अच्छा…

शिमला- राजधानी शिमला के कांग्रेस कार्यालय में विधायक आशा कुमारी और महिला पुलिसकर्मी के बीच हुए थप्पड़ प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी वरिष्ठ नेत्री आशा कुमारी को लताड़ लगा रहे हैं।

करीब एक मिनट का वायरल हुआ ये वीडियो 29 दिसंबर को राजधानी शिमला में राहुल गांधी द्वारा ली गई कार्यकर्ताओं की बैठक का है। संबधित वीडियो में राहुल गांधी पदाधिकारियों को पार्टी की विचारधार के बारे में बता रहे हैं और उसमें आशा कुमारी का जिक्र हुआ है।

वायरल हुए इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी की जो विचारधारा है, वह सबको एक साथ लेकर चलने वाली विचारधारा है। किसी को भी पीछे नहीं छोडऩे की विचारधारा है। गुस्से को खत्म करने की विचारधारा है। प्यार की विचारधार है। तमीज से बात करने की विचारधारा है।

जो हुआ आशा जी, अच्छा नहीं हुआ

इस वीडियो में राहुल गांधी जिला चंबा से महिला विधायक आशा कुमारी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं, आज जो हुआ है, आशा जी, वह मुझे अच्छा नहीं लगा। खुली बात करता हूं, ये तरीका ठीक नहीं है। हाथ हमें किसी पर नहीं उठना है, ये काम बीजेपी का है। कांग्रेस का कोई वर्कर और नेता किसी पर हाथ नहीं उठाएगा। ये प्यार की सेना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here