पुलिस ने किया 675 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार, कीमत 1 करोड़

उधमसिंह नगर- सितारगंज कोतवाली पुलिस ने एक तस्कर को 675 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिऱफ्तार किया. दरअसल एसएसपी डॉ सदानंद दाते द्वारा चलाये गए अपराध रोकथाम के लिए नशामुक्ति अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में वाहन चेकिंग चलाया जा रहा है. तभी पुलिस को मुखबिर से संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिली. चैकिंग के दौरान पुलिस ने अभियुक्त राजकुमार सरकार पुत्र निर्मल सरकार निवासी ग्राम उकरौली सितारगंज के पास से 675 ग्राम हेरोइन बरामद की.

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया है की हेरोइन की तस्करी दिल्ली से लाकर सितारगंज सिडकुल में खपत की जानी थी। बरामद हेरोइन की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 1 करोड़ की आंकी गयी है। इस कारोबार में संलिप्त अन्य लोगों के बारे भी जानकारी ली जा रही है। अभियुक्त राजकुमार सरकार पूर्व में भी तस्करी के मामलों में संलिप्त है औऱ करीब दो वर्ष पूर्व राजकुमार 31 कछुओं की तस्करी मामले में वन्य जीव जंतु संरक्षण अधिनियम में जेल जा चुका है।

बड़ी कामयाबी हासिल करने पर एसएसपी डॉ सदानंद दाते 2500 और एएसपी देवेन्द्र पिंचा ने 1500 रूपए पुलिस टीम को बतौर पुरूस्कार देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here