मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया बैटरी चोरों को गिरफ्तार, 28 बैटरियां बरामद

रुड़की(शुभांगी रोहेवाल)- मोबाईल टावर से बैटरी चोरी करने और पुलिस पर फायर करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने में रुड़की पुलिस को कामयाबी हासिल हुई. दरअसल मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा जिनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए है, घटना का खुलासा एसपी देहात रूड़की ने सिविल लाइन कोतवाली में किया है।

आपको बता दें कि बीती 20 दिसम्बर की रात को कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी से एक मोबाइल टावर से अज्ञात चोर बैटरी चोरी कर रहे थे…चोरी के दौरान टावर पर लगे अलार्म बजने से सुरक्षाकर्मी को चोरी की सूचना मिली. जिस पर सुरक्षाकर्मी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, टावर की ओर पुलिस को आता देख आरोपी सेंट्रो गाड़ी में बैटरे रख भागने लगे जिनका पीछा किया गया लेकिन आरोपी ने तेज़ रफ़्तार से गाड़ी भगाते हुए पुलिस पर फायर भी झोंकी, धनौरी पुलिस द्वारा सूचना वारलेन्स पर वायरल कर दी गयी। जिसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए घेरा बन्दी की गई.

आरोपियो ने इस दौरान अपने आप को घिरता देख पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए दो पुलिस की गाड़ियों को भी ठोक दिया था और रूड़की के सालियर गाँव के पास गाड़ी में पंचर होने पर गाड़ी छोड़कर जंगल की ओर फरार हो गए थे। पुलिस ने गाड़ी सहित 28 बैटरे बरामद किए थे और अज्ञात मर मुकद्दमा पंजिकृत कर जांच शुरू की थी।

एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर घटना कर खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया, मुखबिर की सूचना पर टीम ने दो आरोपियों को रूड़की एसडीएम चौक के गिरफ्तार किया है।

रूड़की सिविल लाइन कोतवाली में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियो में से दो आरोपी रूड़की एसडीएम चौक पर खड़े है. जो भागने की फिराक में है. सूचना पाकर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा. जिनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए है।

एसपी देहात ने बताया कि बैट्री चोरी और पुलिस पर फायरिंग करने वाली घटना में पांच लोग शामिल थे जिनमें से दो पकड़े गए है। पकड़े गए दोनो आरोपी सगे भाई है और मुजफ्फरनगर के रहने वाले है। इससे पूर्व भी दोनो का आपराधिक इतिहास रहा है बाकी फरार आरोपियों की धर पकड़ कर प्रयास किए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here