कार से बोर्ड हटाने के दौरान हंगामा, कोतवाल ने छात्र नेता को जड़ा थप्पड़

पौड़ी: मुख्यालय स्थित बस स्टेशन पर शनिवार की शाम को एक कार पर लगे बोर्ड को हटाने को लेकर युवाओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि इस दौरान कोतवाल ने एक छात्र नेता पर थप्पड़ मार दिया। देखते ही देखते यहां युवा एकत्रित हो गए तथा कोतवाल को हटाने की मांग पर अड़ गए। उनका कहना था कि जिस प्रकार कोतवाल ने व्यवहार किया वह शर्मशार करने वाला है।

दरअसल हुआ यूं कि सायं को बस स्टेशन पर पुलिस चेकिंग अभियान में जुटी थी। बताया गया कि इस दौरान एक नाबालिग दोपहिया वाहन चलाकर ला रहा था। पुलिस ने उसका चालान काट दिया। इस बीच एक कार में छात्र नेता नितिन भी वहां से गुजर रहे थे। बताया गया कि पुलिस कार पर लगे बोर्ड को हटाने लगी। इस बीच मामला गरमा गया।

इंस्पेक्टर प्रमोद उनियाल ने छात्र नेता को जड़ा थप्पड़

आरोप है कि कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर प्रमोद उनियाल ने छात्र नेता को थप्पड़ मार दिया। इसी बीच यहां पर काफी संख्या में युवा एकत्रित हो गए तथा कोतवाल की कार्यप्रणाली से खफा होकर नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते काफी तादात में भीड़ भी जुट गई। युवा कोतवाल के इस व्यवहार से खफा होकर सड़क में ही बैठ गए।

उनका कहना था कि खुलेआम कोतवाल ने जिस प्रकार थप्पड़ मारने का कार्य किया वह उनकी कार्यशैली को दर्शाता है। मामले की गंभीरता देख सीओ भी युवाओं से वार्ता करने पहुंचे लेकिन युवा कोतवाल को हटाने और निलंबन की मांग पर अड़े रहे। सीओ धन सिंह तोमर ने बताया कि दोपहिया वाहन चला रहा नाबालिग था उसका चालान किया गया। एक कार से बोर्ड हटाने को लेकर विवाद हुआ। युवाओं से बात की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here