पिथौरागढ़ : धारचूला से देहरादून जा रही मैक्स गार्डर को तोड़ते हुए पेड़ के सहारे अटकी

बेरीनाग : धारचूला से देहरादून जा रही एक मैक्स जीप बेरीनाग उडियारी गांव में पास सड़क किनारे लगे गार्डर को तोड़ते हुए खाई की तरफ लुढ़क गई। खाई में एक पेड़ के सहारे जीप के अटक जाने से बड़ा हादसा टल गया, मैक्स सवारों की जान तो बच गई लेकिन हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

धारचूला से नौ सवारियों को लेकर देहरादून को जा रही थी

गुरुवार सुबह मैक्स जीप नंबर यूके 04 टीए 6422 धारचूला से नौ सवारियों को लेकर देहरादून को जा रही थी। अस्कोट -कर्णप्रयाग मार्ग में बेरीनाग तहसील के उडियारी गांव के निकट एक पुल के पास जीप तेज गति के चलते अनियंत्रित हो गई सड़क किनारे लगे गार्डर को तोड़ते हुए खाई की तरफ गई और एक पेड़ पर अटक गई।

वाहन में सवार चंद्र सिंह 76 वर्ष पुत्र जीवन सिंह हाल निवासी देहरादून, नंदा देवी 55 वर्ष पुत्र चंद्र सिंह, शारदा देवी 45 वर्ष पत्नी मदन सिंह निवासी देहरादून, दीना 61 वर्ष पत्नी ऊपर सिंह निवासी धारचूला, करन सिंह 57 वर्ष पुत्र नैन सिंह निवासी बलुवाकोट और मीरा देवी 47 वर्ष पत्नी करन सिंह निवासी बलुवाकोट घायल हो गए। सूचना मिलते ही दस किमी दूर बेरीनाग से पुलिस 108 चिकित्सा वाहन के साथ मौके पर पहुंची। घायलों को सीएचसी बेरीनाग पहुंचाया गया।

चिकित्सक डॉ. संदीप कुमार ने बताया कि मीरा देवी को शरीर के अंदरूनी हिस्सों में चोट लगी है जिसके चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। अन्य को सामान्य चोट होने से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। जीप में नौ लोग सवार थे।

चालक तेज गति से वाहन चला रहा था- यात्री

सवारियों ने बताया कि चालक तेज गति से वाहन चला रहा था। टोकने के बाद भी गति कम नहीं कर रहा था और गाने सुन रहा था। वाहन के पेड़ पर अटक जाने से बड़ा हादसा टल गया। इस स्थान पर लगभग सौ मीटर गहरी खाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here