पौड़ी गढ़वाल : दिल्ली से पैतृक गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में तीन की मौत

सतपुली/कोटद्वार- दिल्ली से एक परिवार अपने पैतृक गांव कोटद्वार जा रहा था। लेकिन रास्ते में सड़क हादसा हो गया जिसमें दंपति समेत तीन की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि परिवार अपने गांव किसी पूजा में जा रहा था. लेकिन उससे पहले ये भयानक हादसा हो गया.

दिल्ली से कुंणजखाल (संगलाकोटी) जा रही एक कार कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर सतपुली और गुमखाल के बीच कुल्हाड़ गांव के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दंपति समेत तीन की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को कोटद्वार बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जो भैरव बाबा की पूजा में शामिल होने दिल्ली से अपने पैतृक गांव जा रहे थे।

थानाध्यक्ष सतपुली जितेंद्र चौहान ने बताया कि शुक्रवार को अपराह्न करीब तीन बजे सतपुली-गुमखाल के बीच कुल्हाड़ बैंड के निकट एक कार अनियंत्रित होकर ऊपर की सड़क से नीचे की सड़क पर जा गिरी। दुर्घटना में मयलगांव, कुणजखाल (संगलाकोटी) निवासी (हाल निवास मयूर बिहार फेस-3 दिल्ली) जगमोहन सिंह रावत (65), उनकी पत्नी पुष्पा रावत (56) और मोहन सिंह रावत (59) पुत्र गोविंद सिंह निवासी नोएडा की मौत हो गई।

हादसे में घायल पूरण सिंह रावत (54) पुत्र स्व. रघुनाथ सिंह और बेबी डालची (7) पुत्री रोहित रावत को कोटद्वार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेंद्र कठैत ने बताया कि पुष्पा रावत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि जगमोहन सिंह रावत और मोहन सिंह रावत ने कोटद्वार के रास्ते में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना की वजह पता नहीं चल पाई है। घायल पूरन सिंह ने बताया कि सभी लोग एक ही परिवार के हैं। वे इन दिनों गांव में चल रही भैरव बाबा की पूजा में शामिल होने के लिए चार कारों से दिल्ली से एक साथ अपने पैतृक गांव जा रहे थे। दुर्घटनाग्रस्त कार सबसे आगे चल रही थी। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here