उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, एक की मौत चार घायल

उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे. मैदानी क्षेत्र हो या पहाड़ी हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला गरुड़ का है. तहसील के कौसानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लौबाज के पास एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार चार यात्री घायल हो गए। एक महिला घायल ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल एक यात्री को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

अनियंत्रित होकर बीस मीटर गहरी खाई में गिरी

सोमवार को गरुड़ से रतमटिया-कौलाग को जा रही एक आल्टो कार संख्या यूके 02ए-1744 अचानक लौंबाज के पास अनियंत्रित होकर बीस मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार यात्री कौलाग में एक बारात में शामिल होने जा रहे थे। चारों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि लौबाज से रतमटिया-कौलाग की ओर जाने वाली कच्ची सड़क में जैसे ही कार ने प्रवेश किया तो चालक संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में चालक समेत चार लोग सवार थे। दो महिला यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायल कुमरौड़ा निवासी हिम्मती देवी पत्नी गोविंद सिंह उम्र 57 वर्ष की मोहन सिंह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाते वक्त रास्ते में मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सिटोली निवासी मुन्नी देवी पत्नी नारायण सिंह उम्र 55 वर्ष को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घायल चालक और एक अन्य मौके से फरार

मामूली रूप से घायल चालक और एक अन्य मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी सुंदर सिंह, कौसानी के थानाध्यक्ष एसएस नयाल और बैजनाथ के थानाध्यक्ष मदन लाल दलबल के साथ मौके पर पहुचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक हिम्मती देवी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागेश्वर भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here