मो. शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से हटवाने के लिए पत्नी हसीन जहां ने किया ये काम

डेस्क- मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन्हें आइपीएल दिल्ली की टीम से बाहर करवाने को लेकर एक बड़ा कदम उठाया। हसीन जहां ने उन्हें आइपीएल से बाहर करवाने के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ हेमंत दुआ से मिली।

हसीन ने इस मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने अपने हर पहलू को हेमंत के सामने रखा और उनसे कहा कि उन्हें आइपीएल की टीम में तब तक नहीं रखा जाए जब तक कि वो अपने घरेलू मसलों से सुलझा नहीं लेते। जहां ने आरोप लगाया कि शमी के कई एक्ट्रा मेरिटल अफेयर हैं और उन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर टॉर्चर भी किया है।

मैच फिक्सिंग के आरोप में वो बेदाग साबित हुए

गौरतलब है कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिसके बाद बीसीसीआइ ने इसकी जांच कराई और वो बेदाग साबित हुए। इसके बाद बीसीसीआइ ने उन्हें अपने केंद्रीय अनुबंध में शामिल कर लिया। बीसीसीआइ की तरफ से बेदाग साबित किए जाने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी उन्हें अपनी टीम में बनाए रखा। दिल्ली ने उन्हें तीन करोड़ रुपए देकर खरीदा था।

दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ से मुलाकात

दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ से मुलाकात करने से पहले हसीन बीसीसीआइ के अधिकारी से मिलकर भी अपनी समस्या से अलगत कराया था। इसके जबाव में उनसे कहा गया था कि वो अपना निजी मामला अपने घर में ही सुलझाएं।

साथ ही बोर्ड के एक्टिंग प्रेसिडेंट सी के खन्ना ने ये भी कहा कि शमी अच्छे खिलाड़ी हैं और वो उम्मीद करते हैं वो आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे साथ ही आने वाले समय में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले क्रिकेट सीरीज में भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। शमी हाल ही में देहरादून से दिल्ली आने के वक्त रोड एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे। घायल शमी से मिलने हसीन जहां उनके पास आईं भी थीं लेकिन शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here