होने लगी खट-पट , भीतर बैठक, बाहर कार्यकर्ताओं का हंगामा

उत्तरकाशी- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93 वें जन्मदिन को भाजपा ने उत्तरकाशी में धूमधाम से मनाया गया ।
इस मौके पर जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर उनके दीर्ध जीवन की कामना की वहीं  जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन भी किया।
लेकिन बैठक में उस वक्त खलल पड़ गया जब भाजपा युवा मोर्चा के कुछ पदाधिकारियों ने युवामोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्याम डोभाल का विरोध किया। विरोध ने जता दिया कि आंतरिक अनुशासन की दुहाई देने वाली भाजपा के युवा संगठन में सबकुछ ठीक नहीं हैं।
गौरतलब है कि उत्तरकाशी में नई कार्यकारणी के गठन के बाद ये कार्यसमिति की पहली बैठक थी। जिसमें उत्तरकाशी के जिला प्रभारी और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला मौजूद थे। बैठक कैलाश आश्रम में आयोजित की गई थी। हालांकि पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन में सबकुछ ठीक है मतभेद चलते रहते हैं किसी तरह का मनभेद नहीं है।
आपको बता दें कि पहले उत्तरकाशी को भाजपा संगठनिक आधार पर दो जिलों में बांटा हुआ था लिहाजा संगठन के दो जिलाध्य़क्ष होते थे। लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सवाल उठाने के बाद भाजपा संगठन ने जिला इकाइयों को सीमित कर दिया। जिसके चलते कई पूर्व पदाधिकारी नवीन कार्यकारिणी में बेताज हो गए हैं।
बहरहाल असल बात ये है कि आने वाले पंचायत और निकाय चुनाव में युवाओं की ये नाराजगी क्या गुल खिलाती है ये देखने वाली बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here