कोटद्वार की पूजा बिष्ट बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को दे रही हैं टक्कर

देहरादून- मशहूर टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप को लाकर बेहद चर्चित अभिनेत्री पूजा बिष्ट को कौन नहीं जानता। पूजा का जन्म 19 फरवरी 1984 को कोटद्वार में हुआ था। एमटीवी के ‘स्पिलट्सविला’ शो से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुहात करनी वाली पूजा बिष्ट आजकल खूब चर्चा में है. दो साल से अभिनेता शरद मल्होत्रा से उनके रिलेशनशिप की खबरें आती थी लेकिन अब शरद मल्होत्रा से उनके ब्रेकअप की खबरों ने तहलका मचा रखा है।

शरद ने खुद को इस ब्रेकअप का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि मेरी तरफ से कुछ पर्सनल इश्यूज थे। मैंने इस रिलेशनशिप को बनाए रखने की पूरी कोशिश की लेकिन हम दोनों के बीच मतभेद बहुत ज्यादा बड़े थे। पूजा एक अच्छी लड़की है और मैं उनको अच्छे भविष्य के लिए शुभकामना देता हूं।

पूजा बिष्ट ने सीरियल ‘कलश’ में भी काम किया है। अब वो एक होर्रर फिल्म में काम कर रही हैं, यह उनकी पहली फिल्म होगी। खबरों के मुताबिक वो रजनीश दुग्गल के साथ हॉरर मूवी में नजर आएंगी। फिल्म को राजीव रूइया डायरेक्ट करेंगे। राजीव ने रजनीश और सोनारिका भदोरिया की फिल्म ‘सांसे’ भी डायरेक्ट की थी।

रजनीश हॉरर फिल्म ‘1920’ करने के बाद से ही टाइपकरास्ट होने लगे हैं। उन्हें हॉरर फिल्मों का चेहरा माना जाने लगा है। वो आने वाली फिल्म में पूजा बिष्ट को मौका दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here