किट्टी प्रकरण : भाजपा नेत्री व किट्टी संचालिका शिवांगी त्रिपाठी गिरफ्तार

हरिद्वार- हरिद्वार में सैकड़ों लोगों के मेहनत की कमाई हजम कर जाने वाली भाजपा नेत्री और किट्टी संचालिका शिवांगी त्रिपाठी को ज्वालापुर पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा नेत्री शिवांगी त्रिपाठी पर आरोप है की उसने किट्टी चलाने की आड़ में शहर के सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए लालच दे कर वसूल लिए थे, जब लोगों ने किट्टी संचालिका से पैसे मांगे तो पिछले कई महीनों से भाजपा नेत्री उन्हें बरगला रही थी।

किट्टी संचालिका शिवांगी त्रिपाठी और उसका पति  हिरासत में

जिसके बाद शनिवार को सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाजपा नेत्री के आवास पर जमकर हंगामा काटा था। एएसपी रचिता जुयाल, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह को भी महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा था। कई घंटों तक चले हंगामे के बाद पुलिस शिवांगी त्रिपाठी और उनके पति को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई थी.

वहीं लोगों की लिखित शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने भाजपा नेत्री को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा नेत्री द्वारा ठगे गए लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मेहनत के पैसे उन्हें वापस नहीं मिलते, वे प्रदर्शन करते रहेंगे.

सारे पैसे लगाए प्रोपर्टी मेें, बिकने के बाद लौटा पाएगी पैसे

उधर आरोपी किट्टी संचालिका के अनुसार उसने सारे पैसे प्रॉपर्टी में लगा दिए हैं और प्रॉपर्टी बिकने के बाद ही वह लोगों के पैसे वापस कर पाएगी. फिलहाल पुलिस ने संचालिका और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here