कश्मीर: औरंगजेब के बाद आतंकियों ने की कॉन्स्टेबल जावेद अहमद की हत्या

श्रीनगर-जम्मू-कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाए आतंकियों ने एक और पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर उनकी हत्या कर दी है। डार का शव कुलगाम के परिवान में मिला है। कॉन्स्टेबल डार दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में तैनात थे। आतंकियों ने डार को शोपियां के कचडूरा इलाके में एक मेडिकल स्टोर के बाहर से अगवा किया था। बता दें कि इसके पहले आतंकियों ने कुछ दिन पहले सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी।

खबरों के मुताबिक आतंकियों ने शोपियां के वेहिल इलाके में कॉन्स्टेबल जावेद हमीद डार का अपहरण किया था और इसके बाद उन्हें लेकर मौके से फरार हो गए। जावेद हमीद वर्तमान में दक्षिण कश्मीर में ही रह रहे थे और उन्हें शोपियां के पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र मिश्रा के साथ तैनात किया गया था।

ईद पर घर लौटते औरंगजेब को मारा था

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में इससे पहले भी आतंकियों द्वारा सेना के जवान औरंगजेब का अपहरण करने के बाद बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी। सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट के जवान औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव में बरामद किया गया था। औरंगजेब ईद मनाने अपने घर जा रहे थे।

इमाम को गोली मारी

उधर, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के परिगाम में शुक्रवार तड़के आतंकियों ने एक स्थानीय मस्जिद को निशाना बनाया है। हमलावरों ने इमाम मोहम्मद अशरफ पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में इमाम को कई गोलियां लगी हैं। इमाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here