कलयुगी पिता की करतूत, 6 साल के बेटे की गला घोंटकर की हत्या

रुड़की- शायद कलयुग के इस दौर में रिश्तों के मायने बिल्कुल खत्म हो चले हैं. जिसका ताज़ा उदाहरण मंगलौर कोतवाली के मोहल्ला लालबड़ा में देखने को मिला हैं..पिछले तीन दिनों से लापता छः वर्षीय धैर्य का शव आज लिबरहेड़ी शुगर मिल के सामने गन्ने के खेत से मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोग भौचक्के रह गए.

तीन दिन पहले मंगलौर कोतवाली में दी गई धैर्य के लापता होने की सूचना 

दरअसल तीन दिन पहले मंगलौर कोतवाली में धैर्य के लापता होने की सूचना दी गई थी जिसपर अपहरण की सम्भवना देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर भी लापता बच्चे की फ़ोटो वायरल होने लगी थी.

वहीं आज मंगलौर पुलिस को सूचना मिली कि मंगलौर दिल्ली रोड पर गन्ने के खेत में किसी का शव होने की सूचना पाकर मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि शव गुमशुदा धैर्य का है. जिसकी हत्या गला घोंट कर की गयी थी.

बेटे का खर्च उठाने में असक्षम था पिता

पुलिस ने मृतक धैर्य के पिता से मौके पर ही पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने बेटे का खर्च उठाने में असक्षम था जिस कारण उसने अपने बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या का मामला प्रकाश में आते ही मृतक के दादा डॉक्टर सुशील अग्रवाल के घर पर लोगों का तांता लग गया.

वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है स्थानीय लोगों और पुलिस का मानना है कि धैर्य का पिता शोभित अग्रवाल  नशे का आदि था जिस कारण वह कई लोगों का कर्ज़दार भी हो गया था.

हालांकि अभी इस मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या का क्या कारण रहा इस संबंध में आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा..वही आरोपी पिता को हिरासत में लेकर  पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here