इंदिरा हृदयेश ने दी सरकार को एक महीने की मोहलत!

हल्द्वानी-  सूबे में नेता प्रतिपक्ष ने टीएसआर सरकार को एक महीने की मोहलत दी है। इंदिरा ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द फैसला करे वरना महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर हल्द्वानी के सैकड़ो  लोगों के साथ वे भूखहड़ताल शुरू कर देंगी।
जी हां, सरकार ने हल्द्वानी में बनने वाले आईएसबीटी के निर्माण कार्य पर रोक क्या लगाई स्थानीय जनता का गुस्सा सड़कों पर दिखने लगा है। आईएसबीटी के स्थान परिवर्तन और निर्माण काम रोके जाने को लेकर आज बुद्ध पार्क में सैकड़ों लोगों ने धरना दिया।
 धरने को नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल ने अपना समर्थन दिया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार की मंशा आईएसबीटी को बनाने की नही है।
टीएसआर सरकार पर तानाशाही रवैया बरतने आरोप लगाते हुए इंदिरा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार सूबे की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के हर काम में मीन-मेख निकाल रही है और उस दौर के कार्यो को बन्द करने का काम कर रही है।वहीं इंदिरा ने कहा कि सरकार के इस रवैए को विपक्ष अब बर्दाश्त नही करेगा।
वहीं नेता प्रतिपक्ष ने सूबे की सरकार को आईएसबीटी पर निर्णय लेने के लिए एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। हृदयेश ने कहा कि अगर एक महीने के भीतर आईएसबीटी पर सरकार ने कोई फैसला नही लिया तो 30 जनवरी से हजारों स्थानीय लोगों के साथ निर्माणाधीन आईएसबीटी स्थल पर भूख हड़ताल शुरू कर देंगी। इसकी जिम्मेदार सरकार होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here